13 जुलाई को लगने वाला है सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा अच्छा प्रभाव

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। जुलाई के महीने में दो ग्रहण लग रहे हैं। लेकिन 13 जुलाई को लगने वाला सूर्य ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा। यह ग्रहण पुनर्वसु नक्षत्रऔर हर्षण योग में होगा। भारतीय समयानुसार ये ग्रहण 13 जुलाई की सुबह से कर्क लग्न और मिथुन राशि में लगेगा। इस बार सूर्य ग्रहण 5 राशियों के लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला होगा।

इन-इन राशियों के लिए है ग्रहण भाग्यशाली

मेष

मेष राशि वाले जातकों के लिए ग्रहण ढेर सारी खुशियां लाएगा। आर्थिक संपन्नता के योग बने हुए हैं। अचानक कहीं से धन लाभ होने के संकेत हैं, वैवाहिक जीवन में भी सुधार होगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों की लंबे समय से चल रही परेशानियों का अंत होने वाला है। नौकरी में प्रमोशन मिलने के साफ संकेत मिल रहे हैं। यात्रा का योग है, शुभ समाचार भी मिल सकता है।

तुला राशि

ग्रहण का तुला राशि वालों के लिए सबसे ज्यादा फायदा मिलने के संकेत है। आर्थिक मुनाफे के योग भी बन रहा है। परिवार में खुशीपूर्वक जीवन बीतेगा।

मकर राशि

काम में सफलता मिलने के योग है। बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अच्छी नौकरी के कई अवसर मिल सकते हैं।

सिंह राशि

माता लक्ष्मी की विशेष कृपा सिंह राशि वालों को मिलने वाली है। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी । कानूनी मसलों में सफलता प्राप्त होगी जिससे आपको धन लाभ होगा।