सीतामढ़ी : डॉक्टर ने 20 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

by TrendingNews Desk

सीतामढ़ी : आम तौर पर डॉक्टरों को धरती का भगवान कहा जाता है। लेकिन जरा सोचिए कि अगर यही भगवान हैवान बन जाए तो क्या होगा…? जिस खबर से आज हम आपको रुबरु कराने वाले हैं उसे सुनकर आपके दिल में भी यह सवाल उठने लगेगा कि क्या कोई डॉक्टर इस कदर हैवानियत कि हदें पार कर सकता है…? और सबसे अहम सवाल यह है अगर धरती का भगवान ही शैतान बन जाए तो भरोसा किसपर करें…? राज्य के मोतिहारी जिले से एक युवती अपना इलाज कराने सीतामढ़ी के एक नर्सिंग होम पहुंची। लेकिन उसे नहीं मालूम था कि जिस डॉक्टर पर वो भरोसा कर के इतनी दूर से यहां आई है, वहीं डॉक्टर उसकी अस्मत का लुटेरा बन जाएगा। युवती का आरोप है कि इस नर्सिंग होम में उसे करीब 20 दिनों तक बंधक बना लिया गया।

युवती के मुताबिक नर्सिंग होम के चिकित्सक और उसके कुछ साथियों ने उसके साथ गैंगरेप जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया। जघन्य अपराध के दौरान पीड़ित का अश्लील वीडियो भी बना लिया गया और वीडियो को सार्वजनिक करने कि धमकी भी दी गई। 20 दिनों तक नर्सिंग होम में जुल्म-ओ-सितम सहने वाली पीड़ित युवती किसी तरह इन हैवानों के चंगुल से छुटकर भागने में कामयाब हो सकी।

नर्सिंग होम से छुटने के बाद युवती ने इस मामले में थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर और अन्य चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन जारी है।